Home » इंडिया » Maharashtra: Actress Payal Ghosh joins Ramdas Athawale led Republican Party of India
 

एक्ट्रेस पायल घोष RPI में हुईं शामिल, अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2020, 15:23 IST

Payal Ghosh Joins RIP: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वाइन कर ली है. पायल घोष पिछले दिनों फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने को लेकर सुर्खियों में थीं.

पायल घोष ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की उपस्थिति में उनकी पार्टी RPI को ज्वाइन किया है. पायल घोष के RPI में शामिल होने पर रामदास अठावले ने अपने चिर परिचित अंदाज में एक शायरी कही. उन्होंने कहा, "जिसने किया अनुराग कश्यप को घालय वो हैं पायल"

RPI ने पायल घोष को पार्टी में शामिल होते ही बड़ी जिम्मेदारी दी है. उन्हें RPI की महिला इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया है. बता दें कि जब पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था तो रामदास अठावले ने उनका समर्थन किया था. अठावले ने मुंबई पुलिस को एक हफ्ते के भीतर अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी.

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती के तिरंगा न थामने के बयान पर मचा बवाल, BJP ने किया जमकर हंगामा

रामदास अठावले ने इस दौरान कहा था कि यदि मुंबई पुलिस पायल घोष के मामले में अनुराग कश्यप पर कार्रवाई नहीं करती है तो उनकी पार्टी की तरफ से राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा. दरअसल, पायल ने उससे पहले कहा था कि अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत के बाद भी मुंबई पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

दिग्गज उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी के साथ अमेरिका में नस्लभेदी व्यवहार, होटल से फेंका बाहर

Video: TMC की मुस्लिम सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा में किया ऐसा डांस, जमकर हो रहा है वायरल 

First published: 26 October 2020, 15:23 IST
 
अगली कहानी