Home » इंडिया » Maharashtra: BJP books Wankhede Stadium for 5th november
 

महाराष्ट्र से आई बड़ी खबर, शपथ लेने के लिए BJP ने 5 नवंबर के लिए बुक किया स्टेडियम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 19:29 IST

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में बीच सरकार बनाने के लिए खींचतान जारी है. वहीं खबर आ रही है कि बीजेपी ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को बुक भी कर दिया है. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि बीजेपी ने वानखेड़े स्टेडियम को 5 नवंबर के लिए बुक किया है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई से इजाजत मिलने के बाद वानखेड़े स्टेडियम शपथ ग्रहण के लिए बीजेपी को मिल सकेगा. मुंबई पुलिस और अधिकारियों की टीम ने आज वानखेड़े स्टेडियम का मुआयना भी किया.

खबर यह भी है कि बीजेपी ने इससे पहले महालक्ष्मी रेसकोर्स को शपथ ग्रहण के लिए चुना था, लेकिन मुंबई पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद जगह बदलने का फैसला किया गया.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना की तरफ से भाजपा पर लगातार अलग-अलग तरीकों से दबाव डाला जा रहा है. शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने ट्वीट कर बीजेपी पर तीखा हमला बोला. 

संजय राउत ने ट्वीट किया, "साहिब; मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कईं, सिकन्दर डूब गए." संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लिखकर ले लो इस बार महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा.

योगी सरकार ने लिया यू-टर्न, 17 OBC जातियों को SC वर्ग में शामिल करने का फैसला वापस

झारखंड चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, 5 चरण में होगी वोटिंग, 23 दिसंबर को आएगा रिजल्ट

First published: 1 November 2019, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी