Home » इंडिया » Maharashtra: Devendra Fadnavis and Sanjay Raut have secretly met, This answer came from both
 

Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत ने की चोरी-छिपे मुलाकात, मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 15:59 IST

Sanjay Raut Meet Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में एक ऐसी राजनीतिक घटना घटी है, जिसे लेकर लगातार हो-हल्ला मचा हुआ है. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है. इसके बाद राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की कयासबाजियां की जा रही हैं.

यह मुलाकात शनिवार को हुई थी. इसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में तूफान मच गया है. दोनों नेताओं को इस मुलाकात के बारे में मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ रही है. संजय राउत ने मुलाकात को लेकर कहा कि वह कुछ मुद्दों पर देवेंद्र फडणवीस से चर्चा करने के लिए मिले थे.

संजय राउत ने कहा कि वह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं. इसके अलावा बीजेपी के बिहार चुनाव के प्रभारी भी हैं. राउत ने इसके आगे कहा कि हमारे बीच भले ही वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे को इस मुलाकात के बारे में पता था.

दूसरी तरफ देवेंद्र फडणवीस ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि इस मीटिंग का कोई भी राजनीतिक दृष्टिकोण नहीं था. फडणवीस ने कहा कि संजय  राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए उनका इंटरव्यू करना चाहते थे. इसी को लेकर हमारी बातचीत हुई थी. राज्य बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने राउत से कहा कि वह बिहार चुनाव प्रचार से लौटने के बाद इंटरव्यू देंगे.

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने बंगलुरु को बताया आतंकियों का गढ़, गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

बता दें कि राज्य में शिवसेना, कांग्रेस तथा एनसीपी के गठबंधन वाली महाविकास अघाड़ी की सरकार है. शिवसेना के उद्धव ठाकरे राज्य के मुख्यमंत्री हैं. राज्य में इस गठबंधन की सरकार बनने के बाद देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच यह पहली मुलाकात है. दोनों नेताओं की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी.

Pakistan: शाहिद अफरीदी की बौखलाहट फिर आई सामने, भारत की मोदी सरकार को लेकर कह दिया ऐसा

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

First published: 27 September 2020, 15:59 IST
 
अगली कहानी