Home » इंडिया » Maharashtra: Howrah-Mumbai CSMT Mail Engine caught fire, engine driver and his assistant injured
 

हावड़ा-मुंबई CSMT मेल के इंजन में लगी आग, ड्राइवर और असिस्टेंट घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 21:30 IST
(ANI)

महाराष्ट्र के सतना में उस समय रेल हासदा होते होते बच गया जब हावड़ा-मुंबई CSMT मेल के इंजन में अचानक आग लग गई. आग लगने से ट्रेन का ड्राइवर और असिस्टेंट घायल के घायल हो गए.  घायल हुए ट्रेन ड्राइबर और असिस्टेंट को इलाज के लिए अस्पताल भेजे जाने की खबर है. फिलहाल इंडन में लगी आग को बुझा लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, हावड़ा से मुंबई की तरफ जा रही हावड़ा-मुंबई CSMT मेल के इंजन में रविवार को वर्धा के पुलगांव के पास आग लग गई. जिसमें ट्रेन का ड्राइवर और असिस्टेंट घायल हो गए. इंजन में आग लगने का पता चलते ही ट्रेन को रोक दिया गया.

आग लगने की सूचना संबंधित अधिकारियों को दी गई. वहीं इजन में लगी आग पर काबू पाने की खबर है. फिलहाल इंजन में आग क्यों लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. 

आपको बता दें कि ट्रेन में होने वाले हादसों देखते हुए रेल विभाग कई तरह की सतर्कता बरत रहा है. इसके लिए रेल विभाग दर स्टेशन पर ट्रेन की जांच कर रहा है ताकि हादसों को रोका जा सके.

हाल ही में नई दिल्ली से पटना जा रही संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस की जनरल बोगी से यात्रियों को बाहर निकालना पड़ा था. उसके बाद ही ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया था.

अधिक यात्रियों के होने की वजह से ट्रेन में हादसे की आशंका को देखते हुए रेलवे का ये कदम उठाना पड़ा था. लेकिन इसके बाद ही ट्रेन में कोई ना कोई घटना हो ही जाती है. 

 

 

 

 

First published: 6 May 2018, 21:13 IST
 
अगली कहानी