Home » इंडिया » Maharashtra Politics: Congress leader Sanjay Nirupam says Pawar is poison
 

पवार जहर हैं, महाराष्ट्र में कांग्रेस को नुकसान हुआ- कांग्रेस नेता संजय निरूपम का बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2019, 11:50 IST

महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक उलटफेर देखने को मिला, बीजेपी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर राज्य में सरकार बना ली. देवेंद्र फडणवीस दोबारा राज्य के मुख्यमंत्री बने. अजित पवार ने राज्य के उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने शरद पवार का नाम लिए बिना उन पर बड़ा हमला किया है. संजय निरूपम ने कहा है कि पवार 'जहर' हैं. निरूपम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि सत्ता जहर है, लेकिन महाराष्ट्र में पवार 'जहर' हैं. 

संजय निरूपम ने आगे कहा, "लोग सोच रहे होंगे कि मैं आज के घटनाक्रम से खुश हूं, लेकिन मैं वास्तव में बहुत दुखी हूं. इसमें कांग्रेस को अनावश्यक रूप से बदनाम किया गया और शिवसेना के साथ गठबंधन की सोच एक गलती थी. मैं सोनिया जी से अपील करता हूं कि वे पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी को भंग करें."

संजय निरूपम ने कहा कि राहुल गांधी को नाराजगी भुलाकर पार्टी की कमान एक बार फिर संभाल लेनी चाहिए.

बता दें कि अजित पवार ने कहा है कि उन्होंने इस फैसले से पहले शरद पवार से बात की थी. हालांकि शरद पवार ने का साफ-साफ कहना है कि अजित पवार का यह निजी फैसला है और उन्होंने एनसीपी के साथ धोखा किया है. शरद पवार ने कहा कि अजीत पवार के फैसले के साथ एनसीपी नहीं है. उन्होंने कहा कि अजीत पवार ने पार्टी तोड़ दी है.

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता संजय राउत का बयान- अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला

महाराष्ट्र: NCP के अजीत पवार बने डिप्टी CM, शरद पवार ने कहा- उनका निजी फैसला

First published: 23 November 2019, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी