Home » इंडिया » Maharashtra: Sanjay Raut attacks on BJP says if you have numbers then form the govt
 

महाराष्ट्र: गवर्नर से मिले BJP के नेता तो भड़की शिवसेना, कहा- बहुमत है तो सरकार बनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2019, 16:12 IST

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी खींचतान के बीच BJP के नेता राज्य के गवर्नर से मिले. इसके बाद शिवसेना बीजेपी पर हमलावर हो गई है. शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपके पास बहुमत है तो सरकार बनाएं.

संजय राउत ने कहा कि हमारे पास अपना मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूर्ण बहुमत है. हमें यह दिखाने की जरूरत नहीं है. हम विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे. हमारे पास विकल्प हैं. हम विकल्पों के बिना नहीं बोलते हैं. 

बता देें कि आज ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल कई नेताओं के साथ मिले. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी-शिवसेना को बहुमत दिया. इसके बाद हमने राज्यपाल से मिलकर उनको सरकार बनने की देरी के बारे में बताया. अब यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है.

इसके बाद ही शिवसेना भड़क गई. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमारा रुख बदला नहीं है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे शिवसेना के हित में फैसला लेंगे. मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा. बीजेपी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा किए बगैर खाली हाथ क्यों लौट आए? बहुमत सिर्फ बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को नहीं, बल्कि गठबंधन की शर्तों को भी मिला है.

महाराष्ट्र में आदित्य ठाकरे को CM बनाने के लिए NCP तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्तें

शिवसेना को सता रहा विधायकों के बिकने का डर, कहा- सत्ता के लिए 'थैली' बांट रहे लोग

First published: 7 November 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी