Home » इंडिया » Maharashtra: Sanjay Raut's statement attack on former naval officer this can happen to anyone
 

पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमले को लेकर संजय राउत का बयान- किसी के साथ भी हो सकता है ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2020, 18:56 IST

Maharashtra: महाराष्ट्र में रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा पर हमले को लेकर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत की तरफ से बयान आया है. संजय राउत ने कहा है कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है. संजय राउत ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है, ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है.

इसके आगे उन्होंने पत्रकार से ही सवाल करते हुए पूछा कि क्या आप जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए? लेकिन, रक्षा मंत्री ने उन्हें कभी फोन नहीं किया. संजय राउत ने कहा कि हमारी सरकार चाहती है कि किसी निर्दोष व्यक्ति पर हमला न हो. आप जैसे बात करते हैं और कीचड़ उछालते हैं.  उससे लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है. आप उसे फिर सरकार से क्यों जोड़ देते हैं.

संजय राउत ने कहा कि यदि किसी ने हमला किया है तो सरकार से पूछ कर तो नहीं किया है. महाराष्ट्र इतना बड़ा राज्य है, यह किसी के भी साथ हो सकता है. महाराष्ट्र में हमेशा कानून का सम्मान किया जाता रहा है. उन्होंने बताया कि हमले की घटना के बाद आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया गया,  फिर चाहे वे जिस पार्टी से जुड़े रहे हों.

बता दें कि शुक्रवार को एक सेवानिवृत नौसैनिक अधिकारी मदन शर्मा पर शिवसैनिकों ने इसलिए हमला किया था, क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का मजाक उड़ाते हुए एक कार्टून फॉरवर्ड किया था. नौसेना अधिकारी पर हमले के मामले ने देश में तूल पकड़ लिया. स्वयं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बुजुर्ग नौसैनिक से बात की. इसके अलावा भाजपा नेताओं ने घटना के विरोध में धरना दिया था.

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना रनौत, अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताया

कंगना रनौत की तमिल एक्टर ने की भगत सिंह से तुलना, एक्ट्रेस की हिम्मत को किया सलाम

First published: 13 September 2020, 18:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी