Home » इंडिया » Maharashtra: threat to CM Thackeray, call from Dawood in Dubai
 

महाराष्ट्र: CM ठाकरे को जान से मारने की मिली धमकी, दाऊद के नाम पर दुबई से आया फोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2020, 18:52 IST

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दुबई से एक फोन कर जान से मारने की धमकी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मातोश्री के लैंडलाइन पर तीन से चार बार फोन कर सीएम ठाकरे को जान मारने की धमकी दी गई. पता चला है कि फोन करने वाले ने खुद को दाउद इब्राहिम का आदमी बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम उद्धव ठाकरे को धमकी देने वाले ने बम से उड़ाने की धमकी दी. इस फोन कॉल के बाद मुंबई पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. पुलिस जांच में जुट गई है. इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है. शनिवार रात को करीब साढ़े 10 बजे सीएम ठाकरे को मारने की धमकी वाला फोन आया.

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

मुंबई पुलिस ने बताया कि मातोश्री में काम करने वाले फोन ऑपरेटर को शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे दो फोन कॉल आए. इसमें फोन करने वाले शख्स ने खुद को दाऊद का आदमी बताया और सीएम ठाकरे के आवास यानि मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी. उद्धव ठाकरे का घर मातोश्री मुंबई के बांद्रा में है. इसके अलावा फोन करने वाले ने सीएम ठाकरे को भी मारने की धमकी दी.

इस फोन कॉल के बाद मातोश्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. मातोश्री के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. बता दें कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री हैं. वह बाल ठाकरे के निधन के बाद शिवसेना प्रमुख बने हैं. उन्होंने साल 2019 में राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

उद्धव ठाकरे साल 2002 में राजनीति में आए थे. उद्धव ठाकरे बालासाहेब के परिवार के पहले ऐसे सदस्य हैं जो राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं.

केरल: 19 साल की कोरोना मरीज को सूनसान में ले जाकर एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप

Teacher's Day 2020: जावड़ेकर ने कहा- राष्ट्रीय शिक्षा नीति 21वीं सदी में देश को लेकर जाएगी आगे

First published: 6 September 2020, 18:52 IST
 
अगली कहानी