Home » इंडिया » mahesh sharma: No chance for surgery in Congress, it go for post mortem
 

महेश शर्मा: कांग्रेस को सर्जरी नहीं, पोस्टमार्टम की जरूरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद कांग्रेस की रणनीति पर सवाल उठ रहे हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बदलाव की बात कहते हुए सर्जरी की जरूरत जताई थी. इस बीच बीजेपी का हमला भी तेज हो गया है.

दिग्विजय सिंह के कांग्रेस की सर्जरी वाले बयान पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने कहा  है कि अब कांग्रेस को कोई सर्जरी नहीं बचा सकती है. जब गैंगरीन हो जाता है तो सर्जरी भी नहीं बचा सकती.
mahesh-sharma

पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हार को स्वीकार करते हुए जनता के जनादेश का स्वागत किया था. लेकिन दूसरी ओर हार के बाद कांग्रेस पार्टी में असंतोष के स्वर उठने लगे हैं.

mahesh-varma-1

दिग्विजय के ट्वीट पर तंज


विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा था. "हम लोगों ने बहुत आत्मनिरीक्षण कर लिया है. क्या अब हमें किसी बड़ी सर्जरी के लिए नहीं जाना चाहिए." इसी ट्वीट पर महेश शर्मा ने व्यंगात्मक प्रतिक्रिया दी है.

पार्टी की हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया में सांसद शशि थरूर ने कहा, "कांग्रेस के लिए अब आत्मनिरीक्षण की बात बीते जमाने की हो गई है. अब तो पार्टी को एक्शन लेना पड़ेगा. साल 2014 में मिली हार के दो साल बाद तक कांग्रेस आत्मनिरीक्षण और चिंतन ही कर रही है. लेकिन अब पार्टी में बड़े बदलाव का वक्त आ गया है."

First published: 20 May 2016, 6:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी