Home » इंडिया » Mail threatening to kill Yogi Adityanath and Amit Shah was sent to CRPF office Mumbai
 

'आने वाले दिनों में अमित शाह और योगी को जान से मार दिया जाएगा' CRPF मुख्यालय में आए मेल से मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 15:33 IST
shah yogi threat (google)

Mail Threat to kill Yogi Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) को एक ई-मेल(E-mail Threat) के जरिए जान से मारने से धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. सीआरपीएफ (CRPF) के मुंबई कार्यालय में ईमेल (E-Mail) के जरिए यह धमकी दी गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, मेल में धार्मिक स्थान जैसी जगह पर फिदाइन हमले की बात कही गई है. सीआरपीएफ मुख्यालय में इस धमकी भरे ईमेल के बाद हड़कंप मच गया है. ई-मेल में सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर भी मल्टीपल ब्लास्ट कर सीएम योगी और अमित शाह को मारने की धमकी दी गई हैय

ये ई-मेल चार-पांच दिन पहले सीआरपीएफ मुख्यालय में भेजा गया है. इस ई-मेल को सीआरपीएफ के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिये एनआईए समेत अन्य खुफिया एजेंसियों को जांच के लिए सौंपा गया है. एजेंसियां इस ई-मेल की जांच में जुटी हुई हैं. सीआरपीएफ के डीजीपी कुलदीप सिंह ने जानकारी दी कि महाराष्ट्र और केंद्रीय एजेंसियों को ई-मेल भेजा गया है.

यह पहला मामला नहीं है जब सीएम योगी और अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी गई है. पिछले साल नवंबर और दिसंबर में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के दो अलग-अलग मामले सामने आए थे. मई महीने में भी सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. वहीं अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर बम से उड़ाकर मारने की धमकी मिली थी. 

West Bengal: रैली में अचानक बीमार हुई महिला तो PM मोदी ने भाषण रोक भेजी अपने डॉक्टरों की टीम

बीजेपी चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देशवासियों का दिल जीतने का अभियान- पीएम मोदी

First published: 6 April 2021, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी