Home » इंडिया » Make in India most important initiative by PM: ShahRuk khan
 

मोदी के 'मेक इन इंडिया' के मुरीद शाहरुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2016, 17:41 IST

देश में असहिष्णुता के मामले में बयान देकर विवादों में घिरने वाले शाहरुख खान ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है.

अभिनेता शाहरुख खान ने बीजेपी प्रवक्ता और फैशन डिजाइनर शाइना एनसी की किताब ‘मूवर्स एंड मेकर्स’ के विमोचन समारोह में केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम की सराहना की. ये किताब मेक इन इंडिया पहल को समर्पित है.

मेक इन इंडिया बेहतरीन पहल


शाहरुख खान ने मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहतरीन पहल बताया और कहा कि यह आने वाले समय में देश में बेहतर रोजगार का अवसर प्रदान करेगा.

पढ़ें:शाहरुख खान के विरोध में एबीवीपी का प्रदर्शन

शाहरुख ने आगे कहा कि इस पहल से आने वाले समय में देश में विदेशी कंपनी का आगमन होगा, जो हमारे अपने देश में और हमारी जमीन पर उत्पाद बनाने के लिए प्रेरित करती है और इस तरह रोजगार निर्माण, कौशल विकास करती है.

शाहरुख ने इस समारोह में बीजेपी नेताओं के साथ मंच भी साझा किया. इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद थे. शाहरुख ने इस बड़े आयोजन के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की भी काफी तारीफ की

'युवाओं के आईकॉन शाहरुख'


सीएम फड़नवीस ने तारीफ करते हुए कहा कि युवाओं के आईकॉन बन चुके शाहरुख खान के महाराष्ट्र में रहने पर उन्हें गर्व है.

शाहरुख इससे पहले भी पीएम मोदी तारीफ कर चुके हैं. शाहरुख ने बढ़ते विरोध के बीच एक बार असहिष्णुता से जुड़े अपने बयान को गलत समझ लेने की बात कहते हुए खेद जताया था.

इसके पहले असहिष्णुता से जुड़े अपने एक बयान पर अभिनेता आमिर खान भी जबर्दस्त आलोचना के शिकार हुए थे.

पढ़ें:सनी लियोन की ख्वाहिश पूरी की शाहरुख खान ने

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी के अलावा कैलाश विजयवर्गीय और साध्वी प्राची ने असहिष्णुता संबंधी बयान पर हमला करते हुए शाहरुख को पाकिस्तान भेज देने की बात कही थी.

First published: 28 April 2016, 17:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी