Home » इंडिया » Mamata Banerjee big statement says another strike may happen before Lok Sabha Election 2019
 

'लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान पर हो सकती है एक और स्ट्राइक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 12:12 IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी हमलों पर एयर स्ट्राइक की थी. पश्चिम बंंगाल की मुख्यमंत्री ममती बनर्जी ने इस पर सवाल उठाया था. अब ममता बनर्जी का एक और बड़ा बयान आया है. ममता बनर्जी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले एक और स्ट्राइक हो सकती है.

ममता बनर्जी ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ वरिष्ठ पत्रकारों ने उन्हें बताया है कि एक और हमला होगा. उन्होंने कहा कि वह यह नहीं कह सकती कि किस तरह का हमला. लेकिन अप्रैल में तथाकथित... तथाकथित... तथाकथित के नाम पर. उन्होंने आरोप लगाया कि इसी वजह से लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया 19 मई तक जारी रहेगी.

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था के प्रति उनके मन में काफी इज्जत है. लेकिन पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करना भाजपा की योजना का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि हमारे जवानों की जान चुनावी राजनीति से कहीं ज्यादा अहम है. देश को यह जानने का हक है कि बालाकोट में हुए एयरस्ट्राइक में क्या हुआ था.

हालांकि ममता बनर्जी के इस बयान को भाजपा ने बेतुका और बेबुनियाद करार दिया. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बेबुनियाद आरोप लगाना ममता बनर्जी की आदत है. वह हवा में बातें करती हैं. उन्होंने कहा कि यदि उनके पास सबूत है तो वह इसे सार्वजनिक करें.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए हवाई हमले को लेकर ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार पर युद्ध उन्माद पैदा करने का आरोप लगा चुकी हैं. 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा की तरह हो सकता है एक और बड़ा आतंकी हमला, जैश की नई साजिश का खुलासा

महिला दिवस के मौके पर PM मोदी ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देख आपको गर्व महसूस होगा

आतंकवाद पर मोदी सरकार का बड़ा प्रहार, जमात-ए-इस्लामी के 70 ठिकाने सील, कई नेता हिरासत में

First published: 12 March 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी