Home » इंडिया » mamata banerjee: bjp is bhayanak jali party
 

ममता बनर्जी: बीजेपी का फुलफॉर्म 'भयानक जाली पार्टी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2016, 23:10 IST

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में आज आसनसोल पहुंची राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी जनसभा में पीएम मोदी के लहजे में पलटवार करते हुए बीजेपी का फुलफॉर्म 'भयानक जाली पार्टी' करार दिया और कहा साथ ही यह भी कहा कि हिम्मत है तो मोदी सरकार उन्हें गिरफ्तार करके दिखाये.  

चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि, 'मैं सिर ऊंचा करके लड़ती हूं. मैंने आज तक किसी के सामने सिर नहीं झुकाया. अगर प्रधानमंत्री मोदी की ऐसी चाहत है तो वह मुझे गिरफ्तार करवा दें, मुझे इसकी परवाह नहीं है.'

आसनसोल में ममता बनर्जी से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भी रैली की थी और ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल के लोगों से धोखा करने का आरोप लगाया था.

पीएम के हमलों का जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की 'घरेलू नौकर' नहीं हैं. यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री पर संघ के कार्यकर्ता की तरह बोलने का भी आरोप लगाया.

बनर्जी ने कहा कि, 'बड़े-बड़े भाषण देना आसान होता है, लेकिन लोगों के लिए काम करना उतना ही मुश्किल होता है. प्रधानमंत्री संघ के कार्यकर्ता की तरह बोलते हैं.'

प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा आसोनसोल की चुनावी रैली में व्यक्तिगत रूप से उन पर हमला किए जाने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि कोई भी जब जनता के बीच जाता है, तो उसे पूरी तैयारी के साथ जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'मोदी जी बंगाल आते हैं तो वह सिर्फ मुझ पर व्यक्तिगत रूप से हमले करते हैं, जो बहुत ही बुरे होते हैं. लेकिन क्योंकि प्रधानमंत्री मुझ पर हमले करते हैं सिर्फ इसलिए मैं उन पर हमले नहीं करूंगी.'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि, 'मैं भले ही राजनीतिक तौर पर किसी का विरोध करती हूं, लेकिन किसी पर व्यक्तिगत हमले नहीं करती.

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीपीआई-एम नेता बुद्धदेव भट्टाचार्या के राजनीतिक विचार को कतई पसंद नहीं करती, लेकिन इसकी वदह से मैं उनके खिलाफ व्यक्तिगत हमले नहीं करती.

First published: 9 April 2016, 23:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी