Home » इंडिया » Mamata banerjee loses cool after hearing jai shri ram
 

Video: जय श्रीराम सुनते ही आगबबूला हुईं ममता बनर्जी, गाड़ी से उतरकर लोगों पर उतारा गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2019, 14:11 IST

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कल सुर्खियों मे बनी हुई हैं. एक ओर मोदी के शपथ समारोह में ममता ने ऐन मौके पर शामिल होने से मना कर दिया, तो वहीं दूसरी ओर गुरुवार को ही एक बार फिर जय श्री राम का नारा सुनते ही वे आगबबूला हो गईं.

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी का काफिला जब उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा से गुजर रहा था. इसी दौरान कुछ लोग वहां जोर-जोर से जय श्री राम और जय मोदी के नारे लगाने लगे. ये सुनते ही ममता आगबबूला हो गईं.

इस दौरान ममता इस कद्र आगबबूला हो गई कि वे अपनी गाड़ी से उतरकर वहां मौजूद लोगों को कहने लगी कि गिरफ्तार करा दूंगी. ममता लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई कथित 'हिंसा' के खिलाफ धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थीं. इस दौरान ये घटना हुई.

ममता ने गुस्से में आकर कहा, "मेरी गाड़ी जा रही थी. और ये लोग जिन्होंने भाजपा के हैडबैंड पहने हुए थे, मेरी गाड़ी के आसपास घूमने लगे. ये बाहर से (अन्य राज्यों) आए हैं. ये स्थानीय लोग नहीं हैं."

इस दौरान उन्होंन कहा कि उन्हें हिंदी बोलने वालों से कोई दिक्कत नही है. बनर्जी ने कहा, "बाहर से आकर ये लोग आतंक फैला रहे हैं. ये लोग राज्य के संसाधनों का उपयोग कर उन्हें अपमानित कर रहे हैं. पुलिसकर्मी से ममता ने कहा, "इन लोगों की पहचान करें और हाउस सर्च करें."

मोदी सरकार के मंत्रियों को ऐलान, अमित शाह गृह मंत्री, राजनाथ सिंह को दिया गया ये मंत्रालय

ममता बनर्जी ने कहा, "हमारा नारा जय हिंद है, वो नहीं जो भाजपा कहे."  उन्होंने कहा, "भाजपा 2021 में एक भी विधानसभा सीट नहीं जीत पाएगी."

First published: 31 May 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी