Home » इंडिया » Mamata Banerjee On PM Narendra Modi comment in Kolkata Mega Rally Said We are not your bonded labor
 

कोलकाता में 'मेगा रैली' के बाद PM मोदी के बारे में ममता 'दीदी' ने कह दी ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 10:11 IST

शनिवार को कोलकाता में विपक्ष ने मेगा रैली कर अपनी ताकत दिखाई. वही पीएम मोदी ने सिलवासा रैली के दौरान महागठबंधन को लेकर ऐसी बात कह दी कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पीएम की बात की जवाब देना पड़ा. ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष के नाता बंधुआ मजदूर नहीं हैं, जो प्रधानमंत्री की धुन पर नाचेंगे. बता दें कि पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा था कि विपक्ष का महागठबंधन सिर्फ पीएम मोदी के ही खिलाफ नहीं, बल्कि भारत की जनता के भी खिलाफ है.

कोलकाता के बिग्रेड मैदान में मेगा रैली के बाद ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों के साथ चाय पार्टी के दौरान कहा कि वह यानि मोदी नवाब नहीं हैं और हम उनके गुलाम नहीं हैं जो उनकी धुन पर नाचेंगे. हम इस देश के स्वतंत्र नागरिक हैं. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि हम उनके नौकर बन जाएं, लेकिन हम नहीं बनेंगे. वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हम सिर्फ इस देश के लोगों के गुलाम हैं.

बता दें, ममता बनर्जी की अगुवाई में मोदी सरकार के खिलाफ 22 दलों के 40 नेताओं ने कोलकाता में मेगा रैली की. इस दौरान नेताओं ने मोदी हटाओ का नारा भी दिया. रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, राजनीति में शिष्टता होती है, लेकिन भाजपा इसका पालन नहीं करती है, जो भाजपा के साथ नहीं हैं उन्हें चोर बता दिया जाता है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोगों से अच्छे दिन का वादा किया. पांच साल हो गए, लेकिन लोगों के अच्छे दिन नहीं आए. उन्होंने कहा कि कि ना तो लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आए और ना ही बेरोजगारों को नौकरी मिली. अब जनता का मूड बदल चुका है. देश में अब बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- आज रामलीला मैदान से महागठबंधन को जवाब देगी BJP, ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

First published: 20 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी