Home » इंडिया » Mamata vs CBI: UP Cm Yogi Adityanath will go to west bengal for rally
 

मोदी सरकार और ममता के घमासान के बीच, फिर से रैली को तैयार योगी, इस नए रास्ते से पहुंचेगे बंगाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 12:39 IST

लोकसभा चुनावों के पहले इस समय बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्रीय जांच एजेंसी के बीच घमासान जारी है. बीते दिनों ममता सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को बंगाल में लैंड करने पर रोक लगा दी थी. हालांकि ममता बनर्जी इस आरोप से इंकार कर रही हैं. इस घटना के बाद से ही भाजपा और ममता में विवाद बढ़ गया है.

इसी बीच बीजेपी ने बंगाल में चल रहे घमासान के बीच दोबारा से बंगाल में ही रैली करने का प्लान बनाया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर बंगाल में नहीं उतर सका को अब बीजेपी ने बंगाल पहुंचने के लिए नया रास्ता निकाला है.

बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली करेंगे. आपको योगी आदित्यनाथ बंगाल जाने के लिए सड़क के रास्ते के इस्तेमाल करेंगे. जानकारी के अनुसार यहां दोपहर 3 बजे के बाद योगी आदित्यनाथ सभा को सम्बोधित करेंगे. बता दें, लोकसभा चुनावों के तहत बीजेपी बंगाल में पूरी ताकत के साथ जुटी है. बंगाल में आज योगी के अलावा एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी बंगाल में बीजेपी के लिए रैली करेंगे.

CBI बनाम ममता: SC के फैसले को दीदी ने बताया बड़ी जीत, बोलीं- जीत गई जनता
क्या है हेलीकाप्टर घटना

बीते 3 फरवरी को बंगाल के बालुरघाट, रायगंज में होने वाली बीजेपी की रैली के लिए ममता सरकार ने योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर का उतारने की स्वीकृति नहीं दी थी. इसके बाद मजबूरी में सीएम योगी ने रैली को संबोधित करने के लिए मोबाइल फोन का सहारा लिया था.  इस घटना के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी मालदा में उतरने की इजाजत नहीं मिली थी. हालांकि बाद में इसकी इजाजत दे दी गयी थी.

अब कोई नहीं कर पाएगा आपका डाटा हैक, इस तरीके से आप खुद कर सकते हैं अपने अकाउंट की निगरानी

First published: 5 February 2019, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी