Home » इंडिया » Man arrested for killing his wife in daylight in Delhi
 

दिल्ली में पत्नी को गोलियों से भुनवाने वाला पति गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 15:57 IST

शालीमार बाग़ इलाक़े में बुधवार महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ़्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि पंकज मेहरा ने अपनी पत्नी की हत्या की साज़िश रची थी. वह इस हत्या का आरोप उन लोगों पर मढ़ना चाहता था जिनसे उसने कर्ज़ लिया था.

प्रिया मेहरा की हत्या बुधवार की सुबह शालीमार बाग़ इलाक़े में हुई थी. वह अपने पति और बेटे के साथ गुरुद्वारे में पूजा करने के बाद कार से वापस लौट रही थीं. इसी दौरान उनकी कार को ओवरटेक करके बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी.

इस हमले के बाद पंकज ने पुलिस को बताया था कि उसने एक शख्स से पैसे उधार लिए थे और वह उसके पैसे लौटा नहीं पा रहा था. पंकज ने कहा था कि इस हत्या के पीछे उसी कर्ज देने वाले का हाथ है लेकिन पुलिस की तफ़्तीश में मामला कुछ और निकला. पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव दुंबेरे ने बताया कि पंकज मेहरा ने पैसा उधार लिया था और षडयंत्र के तहत उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी ताकि शक लेनदार पर जाए.

उन्होंने बताया, 'वह (पंकज) इस वारदात को ऐसे दिखाना चाहता था कि लेनदार ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है. पंकज मेहरा की दूसरी पत्नी भी है.' दुंबेरे ने बताया कि पंकज मेहरा ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है.

First published: 26 October 2017, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी