Home » इंडिया » Man arrested for threats against Congress spokesperson Priyanka Chaturvedi and her 10-year-old daughter in twitter
 

प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:37 IST

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को गिरीश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स पर आरोप है कि वो ट्विटर हेंडल  @girishk1605 चलाता था. 

मुंबई पुलिस ने गिरिश को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. उन्हें अहमदाबाद की मजिस्ट्रेट कोर्ट में मुंबई ले जाने से पहले  पेश किया जा सकता था. गिरिश की गिरफ्तारी सूचना प्रोद्योगिकी एक्ट और पोस्को के तहत हुई है. प्रियंका की बेटी को रेप की धमकी देने की वजह से उनपर पोस्को एक्ट लगाया गया है. 

प्रियका ने इसके बाद गोरेगांव पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराई थी. इसी पर एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार किया.  इसके बाद गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा था, जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी. 

इस शर्मनाक हरकत की ना सिर्फ कांग्रेस के नेताओं बल्कि हर पार्टी के नेताओं ने निंदा की थी. दिल्ली पुलिस भी इस मामले में गिरफ्तारी के लिए अहमदाबाद पहुंची थी पर मुंबई पुलिस ने ये कर दिखाया. 

First published: 5 July 2018, 15:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी