Home » इंडिया » Man attacked by unknown assailants is saved by gun toting wife in Lucknow
 

वीडियो: पत्रकार पति को बचाने के लिए बीवी बनी 'रिवाल्वर रानी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2018, 15:05 IST

लखनऊ से एक पत्नी की बहादुरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें पत्नी ने अपने पति को बचाने के लिए ऐसा हौसला दिखाया कि लोग दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो गए. महिला का यह 'मर्दानी' रूप सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और उसका यह रूप लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला लखनऊ के काकोरी क्षेत्र का है.

लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में रविवार रात लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से लैस कुछ लोग पेशे से पत्रकार आबिद के घर पहुंचे और गेट खटखटाया. जब आबिद ने गेट खोला तो उन्होंने उसे बाहर बुलाया. वीडियो में दिख रहा है शख्स पत्रकार आबिद अली के घर के बाहर खड़ा है. इस शख्स के हाथ में कुछ कागज है. आबिद अली पहले इस शख्स से गेट के अंदर से ही बात करते हैं. उसके बाद घर के अंदर से चाभी लाकर दरवाजे का ताला खोलते हैं.

 

इसके बाद इन दोनों के बीच कुछ बात होती है. यहां तक तो आबिद अली और उनके आगे खड़ा शख्स सामान्य दिखता है. लेकिन थोड़ी देर बाद वहां चार लोग पहुंचते हैं और अचानक से आबिद अली पर हमला कर देते हैं. बदमाश उसे घर से बाहर खींचकर लाते हैं और उनपर लात मुक्कों की बरसात कर देते हैं. बदमाश उसे सड़क पर पटककर लाठी-डंडों से पीटने लगते हैं.

कुछ देर हुई ही थी कि पति को मार खाता देख उनकी पत्नी तेजी से घर के अन्दर गई और भीतर से पिस्टल लेकर आ गई. उन्होंने बदमाशों पर हमला कर दिया. इसके बाद बदमाश भी अपनी जान बचाकर भागने लगे. तुरंत ही महिला मोबाइल भी लाकर आबिद अली को देती है. इसके बाद बदमाश फरार हो जाते हैं.

महिला की बहादुरी का यह वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस ने इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया है, और मामले की जांच कर रही है. सूत्रों का कहना है कि हमला करने का मकसद किराये के मकान को खाली करवाना था.

First published: 5 February 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी