Home » इंडिया » Man Brutally Kicks and Slams his 10-Year-Old Son For Lying, Mother Shoots Video Bengaluru man arrest
 

बेरहम बाप ने मासूम बेटे को जमकर धुना, मां बनाती रही वीडियो  

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2018, 9:54 IST

 

"कितनी बार कहा है कि झूठ मत बोलो...कहा है कि नहीं.." सुनने में ये एक वाक्य कितना अच्छा है. हो भी क्यों न एक बाप अपने बेटे को ऐसे ही संस्कार देना चाहेगा. लेकिन जब कोई इस सवाल के साथ मोबाइल चार्जर के तार से अपने मासूम बेटे को पिटना शुरू कर दे तो कैसा भयानक होगा. ये सच है और ये शर्मनार वाकया सामने आया है बेंगलुरु से.

 

यहां एक बाप अपने 10 साल के मासूम बेटे को पीटता है बेटा रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है "कहा था आपने, कई बार कहा था, मुझे अब माफ कर दो." लेकिन करीब 34-35 साल की उम्र वाले पिता महेंद्र को बेटे पर रहम नहीं आया और पीटता चला गया. उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं होता...वह अपने बेटे को कई बार उठाकर भी पटकता है और फिर मासूम पर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है.

 

इस पूरे वाकये में चौंकाने वाली यह रही कि पीछे से एक महिला की आवाज़ आती है.  ये आवाज किसी और की नहीं बल्कि उसकी अपनी ही मां की थी. मां कहती है "कोई भी बच्चा इस तरह झूठ नही बोलता." ऐसा सुनते ही महिला का पति अपने ही बेटे को चौकी से उठाकर जमीन पर पटक देता है.

ये भी पढ़ेंः तालिबान ने काबुल में किया जानलेवा बम ब्लास्ट, 40 की मौत,140 घायल

इसके बाद फिर एक बार उसी महिला की आवाज़ आती है लेकिन इस बार उसके स्वर तोड़े रहम वाले हैं. कहती है " ये क्या कर रहे हो, रुको.'' हालांकि पिता मानने को तैयार नहीं. वह उसको लात मारता है और कहता है कि "कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो..." और बेटा चिल्लाता है "अब कभी नही बोलूंगा." दो मिनट नौ सेकंड का वीडियो यहीं पर खत्म जाता है.

 

दरअसल, बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी में की यह घटना है. ये घटना  पिछले हफ्ते तब सामने आई जब इस बच्चे की मां पुष्पा का मोबाइल खराब हो गया. लड़का उस मोबाइल को ठीक करवाने के लिए पास ही के एक मोबाइल शॉप पर गया. जहां इस मोबाइल को ठीक करने वाले की नजर वीडियो गैलरी पर पड़ी तो वो चौंक गया. बाद में उसने इस घटना की जानकारी और वीडियो एक एनजीओ को दिया जिसने फौरन पुलिस को सारी दास्तान बताई.

 इस मामले को लेकर बेंगलुरु पश्चिमी जिले के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने बताया कि " पुलिस ने महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 82 के साथ-साथ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है."

First published: 28 January 2018, 9:54 IST
 
अगली कहानी