Home » इंडिया » Man jumping on flight wing in murtala muhammed airport
 

टेक ऑफ से दौरान विमान के विंग पर चढ़कर कूदने लगा युवक, फिर हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2019, 14:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

एयरपोर्ट पर आप लोगों को अजीबों-गरीब हरकत करते देखते होंगें, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाएंगे. लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी चौंकाने वाला है.

दरअसल, लागोस के मुर्तला मोहम्मद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान टेक ऑफ कर रहा था. इसी दौरान एक व्यक्ति उस पर चढ़ने लगा. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

टेक ऑफ के वक्त विमान पर चढ़ रहे व्यक्ति को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए युवक के नाम का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि विमान लागोस से पोर्ट हारकोट जा रहा था.

 

पुलिस ने बताया कि अजमान एयर का बोइंग 737 जैसे ही शुक्रवार की सुबह रनवे पर उड़ान भरने वाला था कि अचानक एक युवक तेजी से फ्लाइट की ओर दौड़ने लगा. तभी विमान के पायलट ने इंजन को धीमा कर बंद कर दिया.

एक अन्य शख्स ने कहा, "आरोपी युवक विमान की तरफ दौड़ रहा था, उसके हाथों में सूटकेस था. फिर उसने सूटकेस को इंजन के अंदर रख दिया और विंग पर चढ़ गया."

इस दौरान ये नाजारा देखकर विमान में बैठे लोग काफी डर गए. देखते ही देखते पूरे विमान में अफरा-तफरी मच गई. अफरा-तफरी देखकर आरोपी युवक विंग से कूद कर केबिन में घुसने की कोशिश करने लगा.

इस घटना के बाद लोग इतने ज्यादा सहम गए कि उन्होंने फ्लाइट के क्रू मेंबर से इमरजेंसी द्वार खोलने की अपील की. इस विमान में सवार एक अन्य पैसेंजर ने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह एक आपातकाल स्थिति है. हम पूरे तीस मिनट तक फंसे रहे. उस वक्त सिक्योरिटी नदारद थी. इस घटना के दौरान सभी लोग सहमे हुए थे. "

कांग्रेस की ये दलित सांसद लाखों रुपये की कार खरीदने के लिए मांग रही हैं चंदा, पार्टी आलाकमान बनी रोड़ा

First published: 23 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी