Home » इंडिया » Man kills 14 family members, commits suicide
 

एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2016, 13:04 IST

महाराष्ट्र में मुंबई के उपनगरीय इलाके ठाणे में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. हसनैन वारेकर नाम के शख्स ने अपने ही परिवार के 14 लोगों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

हसनैन मुंबई की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था. मृतकों में सात बच्चे, छह महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हसनैन वारेकर, जो ठाणे के कासारवडवाली का रहने वाला था. उसने शनिवार की शाम को अपनी बहनों को दावत पर बुलाया.

हसनैन की चार बहनें नवी मुंबई के कोपर खैरने में और तीन भिवंडी में रहती थीं. सभी बहनें अपने परिवार के साथ हसनैन के घर आई थीं.

घटना के मामले में ठाणे के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक इसके पीछे कोई पारिवारिक विवाद है लेकिन सामूहिक हत्या की असली वजह जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगी.

इस घटना में हसनैन की एक बहन की लड़की बच गई है जिसे गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. सूत्रों के मुताबिक शनिवार की रात में हसनैन के घर पर दावत चल रही थी लेकिन रात के लगभग एक बजे के आसपास लोगों के चिल्लाने की आवाजें आने लगीं.

इसके बाद आसपास के लोग इकठ्ठा हुए. लोगों ने घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो तब पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में आशंका जाहिर कि है कि हसनैन ने दावत से पहले खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर सब को बेहोश कर दिया और उसके बाद घटना को अंजाम दिया.

First published: 28 February 2016, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी