Home » इंडिया » man prank in delhi metro video virel in social media
 

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने कहा- 'सुबह ही चीन से आया हूं', खाली हो गई पूरी मेट्रो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2020, 13:10 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ पूरी दुनिया में धीरे-धीरे फैल गया. इस वायरस के 28 मामलें भारत में भी सामने आ चुके हैं. इससे बचाव के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं. कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो बनाए जा रहे हैं. जोकि जमकर वायरल हो रहे हैं.

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों से सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल दिल्ली मेट्रो में लड़के ने दो वीडियो को मिलाकर टिकटॉक पर फनी वीडियो बनाया है. वीडियो में दिल्ली मेट्रों में सीट पाने के लिए फोन पर कहता हुआ नजर आता है कि वो चीन से अभी लौटा है. लड़के की ये बात सुनकर फौरन मैट्रो की सीट खाली हो जाती है. वीडियो में देखकर आपको ऐसा लगेगा कि लोगों ने सच में मेट्रो की सीट खाली कर दी. लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और ही है.


मॉडल को टैटू बनवाना पड़ा भारी, जरा सी चूक से चली गई आंखों की रोशनी

दरअसल इस बंदे ने दो वीडियो को काटकर फिर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को मॉर्फ कर दिया गया है. इससे साफ जाहिर हो गया है कि ये फेक वीडियो है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर ये वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. टिकटॉक पर कपिल कश्यप नाम के एक यूजर ने इसको शेयर किया है. इसके अब तक 3.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के खौफ के बीच सरकार ने चार देशों के नागरिकों का रेगुलर वीजा सस्पेंड कर दिया है. इसमें इटली, इरान, दक्षिण कोरिया और जापान शामिल हैं. इस बीच जयपुर में इटली के एक व्यक्ति को पॉजिटिव पाया गया है. वहीं 24 पीड़ितों को ITBP कैंप में भेज दिया गया है. वहीं वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए देश के 21 हवाई अड्डों सहित 77 बंदरगाहों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. सरकार के आधिकारिक आंकड़ो के मुताबिक देश में अब तक कुल 6 लोगों की पुष्टि हुई है.

आलिया भट्ट का प्यार चढ़ा परवान, फोन के स्क्रीनसेवर में लगाई रणबीर कपूर की फोटो, देखें वीडियो

First published: 5 March 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी