Home » इंडिया » Mandsaur Rape: bjp mla sudarshan gupta says victim parents to thank BJP mp for meet his Family
 

मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार के साथ BJP विधायक ने की 'शर्मनाक' हरकत, बोले- ये करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 9:51 IST

कहते हैं कि विधायक या सांसद जनप्रतिनिधि होते हैं. उनका काम अपने क्षेत्र की जनता का सुख-दुख में सहायता करना और उनके लिए काम करना होता है. लेकिन हमारे देश में जनप्रतिनिधियों ने खुद को भगवान के रूप में मान लिया है. वह जनता के सेवक नहीं जनता से सेवा करने का सपना देखते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है मध्यप्रदेश के मंदसौर में हुए रेप पीड़ित परिवार के साथ.

दरअसल, मंदसौर में रेप पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच भाजपा सांसद तो भाजपा विधायक ने परिवार से बदले में धन्यवाद की मांग कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची की तबीयत का जायजा लेने इंदौर के एमवाय (MY) अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल में बच्ची का परिवार भी मौजूद था. सांसद ने डॉक्टरों से बच्ची की तबीयत पूछने के बाद उसके मां-बाप से भी मुलाकात की.

 

इस दौरान सांसद के साथ इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे. अस्पताल जाकर बच्ची का हाल-चाल जानने पर विधायक को राजनीति सूझ रही थी. आरोप है कि बीजेपी सांसद ने जब पीड़ित परिवार से मुलाकात की तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इसके लिए उनसे धन्यवाद मांग लिया.

सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं. इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद के सामने हाथ जोड़ लिए. 

पढ़ें- औवेसी ने मोदी-शाह को हराने का किया दावा, कांग्रेस को भी दी चुनौती

बता दें कि मंदसौर में सात साल की एक बच्ची को स्कूल के बाद अगवा कर लिया गया था. जिसके बाद उससे बर्बरता की गई थी. रेप के बाद बच्ची के साथ इस कदर वहशियाना हरकत की गई थी कि बच्ची की आंत तक काटनी पड़ी थी. अभी बच्ची अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच झूल रही है.

First published: 30 June 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी