Home » इंडिया » Mandsaur rape case: 7 years old girl assaulted badly like Nirbhaya
 

मंदसौर: 7 साल की मासूम के साथ हुई थी निर्भया जैसी दरिंदगी, जानकर कांप जाएगी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 10:59 IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक 7 साल की बच्ची के किडनैप और रेप की खबर सामने आई है. स्कूल से घर वापस जाते समय बच्ची को किडनैप किया गया जिसके बाद उसके साथ रेप भी किया गया. जिसके बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया था. बच्ची का इलाज इंदौर के एमवाय अस्पताल में चल रहा है.

7 साल की मासूम के साथ इस कदर हैवानियत की गयी कि डॉक्टर्स को उसकी आंत कटनी पड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची के शरीर पर कई जगह दांतों के निशान है. नाक पर भी गहरे जख्म है. यहां तक की जख्म इतने गहरे थे कि डॉक्टर्स को नाक में नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी. 7 साल की छोटी सी बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर भी गहरे जख्म है. इतने गहरे जख्मों के इलाज के लिए डॉक्टर्स को ऑपरेशन के जरिये आंतों को काटना पड़ा.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में फिर BJP सरकार की सुगबुगाहट, JDS-कांग्रेस मतभेद के बीच पार्टी ने बुलाई अहम बैठक

गौरतलब है कि इस घटना के विरोध में मंदसौर जिला बंद रहा. लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के काफी इंतजाम किये थे. लेकिन लोगों के आक्रोश के चलते आरोपी इरफ़ान खान को कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका. जिसके बाद कोर्ट ने खुद कण्ट्रोल रूम जाकर आरोपी को 2 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखे जाने का फैसला सुनाया. 

15 सदस्यों की टीम कर रही है जांच

पुलिस के अनुसार घटना की जांच के लिए 15 अफसरों की टीम बनाई गई है. जो की पुरे मामले की जांच करेगी. साथ ही पुलिस ने कहा कि 20 दिन में चालान पेश कर आरोपी को फांसी की सजा दिलाएगी.

गौरतलब है की स्कूल के बाद बच्ची का अपहरण किया गया. उस पर धारदार हथियारों से पांच वार किए गए थे. जिसके बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया था. उसे गंभीर हालत में इंदौर लाया गया है. जहां इलाज के दौरान बच्ची के साथ हुई दरिंदगी का पता चला.

First published: 29 June 2018, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी