Home » इंडिया » Manipur: 4 policemen and 1 civilian injured in an IED blast at Thangal Bazar in Imphal
 

मणिपुर के थांगल बाजार में बड़ा IED ब्लास्ट, चार पुलिसकर्मियों समेत एक नागरिक घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 10:59 IST

एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने IED ब्लास्ट को अंजाम दिया था, अब मणिपुर में IED ब्लास्ट की घटना सामने आ रही है. यह ब्लास्ट मणिपुर की राजधानी इंफाल के थांगल बाजार में हुआ है. घटना में चार पुलिसकर्मी और एक नागर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इससे पहले 3 नवंबर को इंफाल में IED ब्लास्ट हुआ था. इसमें BSF के तीन जवान घायल हुए थे. छठ पूजा के मौके पर विस्फोट होने से स्थानीय निवासियों में जबरदस्त गुस्सा था. विस्फोट होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया था. 

मणिपुर में नागा उग्रवादियों और सरकार के बीच बातचीत चल रही है. इस कारण राज्य में अशांति छाई हुई हे. जिसके मद्देनजर विभिन्न संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर मेंं आर्मी पर ग्रेनेड से हमला किया गया था. आतंकियों ने श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड बम फेंका था. हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. 

आतंकियों द्वारा ग्रेनेड बम से किए हमले में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आतंकियों ने ग्रेनेड सुरक्षाबलों पर फेंका, लेकिन वह सड़क के किनारे जा गिरा था.

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने फिर बनाया सुरक्षाबलों को निशाना, ग्रेनेड बम से किया हमला

2 हजार रुपये के लिए लगाई थी 50 अंडे खाने की शर्त, 42वां खाते ही गिरा जमीन पर और हो गई मौत

First published: 5 November 2019, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी