Home » इंडिया » manish sisodia comment on kejriwal surgical strike statement
 

मनीष सिसोदिया: केजरीवाल के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(एजेंसी)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज बीजेपी और मीडिया पर आरोप लगाया है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान में अपने शब्द जोड़ रहे हैं, जो उन्होंने नियंत्रण रेखा के पार सेना के द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर कभी बोले ही नहीं हैं.

केजरीवाल के एक वीडियो संदेश का हवाला देते हुए सिसोदिया ने गोवा में संवाददाताओं से कहा कि आप संयोजक केजरीवाल ने कभी ‘सबूत’ शब्द नहीं बोला, बल्कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अभियान की प्रमाणिकता को लेकर पाकिस्तान द्वारा उठाए सवाल को लेकर अंतरराष्ट्रीय मीडिया द्वारा चलाए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए कहा था.

सिसोदिया ने कहा, "हम लोगों ने सिर्फ यह मांग की है कि प्रधानमंत्री को लक्षित हमलों की प्रमाणिकता को लेकर पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय मीडिया द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार का माकूल जवाब देना चाहिए. बीजेपी और मीडिया ने ‘सबूत’ शब्द जोड़ा है, जो कि फुटेज में है ही नहीं."

गौरतलब है कि केजरीवाल ने सोमवार को एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने सीमा पार लक्षित हमला करने के लिए प्रधानमंत्री को सलाम करते हुए उनसे पाकिस्तान के दुष्प्रचार को बेनकाब करने का आग्रह किया था. हालांकि भाजपा ने कहा कि उनका बयान सैन्य कार्रवाई के संबंध में साक्ष्य मांगने जैसा ही है.

First published: 5 October 2016, 4:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी