Home » इंडिया » Manish Sisodia defends apology spree says Kejriwal want to spend time working for people
 

मनीष सिसौदिया ने बताया- क्यों सबसे माफी मांग रहे हैं अरविंंद केजरीवाल, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 10:23 IST

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल माफीनामे को लेकर चर्चा में हैं. वह लगातार कई नेताओं से माफी मांग रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने पंजाब के अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी. इसके बाद वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांग चुके हैं. हांलाकि इन माफीनामों के बाद केजरीवाल की फजीहत भी खूब हुई.

अब आप नेता मनीष सिसौदिया ने इस मामले में केजरीवाल की तरफ से सफाई पेश की है. सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि वे किसी अहं के टकराव में रूचि नहीं रखते. इसलिए किसी कानूनी पचड़े में समय नहीं खराब करना चाहते. सिसौदिया ने बताया कि केजरीवाल लोगों की सेवा करना के लिए राजनीति में आए हैं.

सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा परिसर के बाहर संवाददाताओं से कहा, "अगर कोई हमारी टिप्पणी से आहत होता है तो हम माफी मांग लेंगे. हम इसे अहं का टकराव नहीं बनाएंगे. हम यहां लोगों के लिए काम करने आए हैं. हमारे पास अदालत जाने का समय नहीं है, हमने खुद के लिए समय निकाला है ताकि हम लोगों के लिए लड़ सकें."

पढ़ें- मुंबई: सरकारी नौकरी के लिए छात्रों का हल्ला बोल, रेल पटरियों पर शुरू किया आंदोलन

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से भी माफी मांग ली थी जिसके बाद आम आदमी पार्टी में बवाल मच गया था. आप के कई नेता बगावत पर उतर आए थे. माफी से आप की पंजाब इकाई में विद्रोह भड़क गया था. पंजाब की आप इकाई के प्रमुख पद से भगवंत मान ने इस्तीफा दे दिया था.

First published: 20 March 2018, 10:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी