Home » इंडिया » Manmohan singh says Narendra Modi give him advice to speak now he should follow this
 

मनमोहन सिंह बोले- मोदी जी जो सलाह मुझे देते थे, खुद पर आजमानी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 10:17 IST

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. मनमोहन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुझे बोलने की सलाह देते थे और अब वे खुद ही नहीं बोलते. उन्होंने कहा कि जो सलाह वह मुझे देते थे वह सलाह उन्हें खुद पर आजमानी चाहिए.

एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने अांबेडकर जयंती पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि भारत की बेटियों को न्याय मिलेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन पीएम मोदी ने देर कर दी. दरअसल पीएम मोदी ने इन मामलों को लेकर काफी समय तक चुप्पी साधे रखी थी. जिसे लेकर वह विपक्षी दलों के निशाने पर आए थे.

 

मनमोहन सिंह ने कहा, “उन्हें अपनी उस सलाह को खुद फॉलो करना चाहिए जो वो मुझे देते थे और अधिक बोलें.” जब मनमोहन सिंह से पूछा गया कि बीजेपी वाले आप पर तंज कसते हुए आपको मौनमोहन सिंह बुलाते थे.

पढ़ें- त्रिपुरा CM: महाभारत काल से है भारत में इंटरनेट और सेटेलाइट का उपयोग

इस पर उन्होंने कहा, “इस प्रकार की टिप्पणियों के साथ पूरी जिंदगी रहेंगे लेकिन मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी को वो सलाह माननी चाहिए जो वो अक्सर मुझे बोलने की सलाह देते थे. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि वे मेरे न बोलने की आलोचना करते थे. मैं यह महसूस करता हूं कि जो सलाह वे मुझे दे रहे थे उसपर उन्हें खुद अमल करना चाहिए.” पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि जो प्रशासन में होते हैं उन्हें समय पर अपने अनुयायियों की अगुवाई करने के लिए बोलना चाहिए।”

First published: 18 April 2018, 10:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी