Home » इंडिया » manohar parrikar: in up there is no law & order
 

मनोहर पर्रिकर: यूपी में सीएम उम्मीदवार का जल्द एलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2016, 13:15 IST
(पीटीआई)

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने मथुरा हिंसा की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह पूरी तरह से स्थानीय खुफिया विभाग की असफलता है. रक्षा मंत्री ने कहा कि इसमें शक नही है कि यूपी में पूरी तरह से गुंडाराज है.

पर्रिकर गाजियाबाद में केंद्र की मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. पर्रिकर ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी उत्तर प्रदेश की जनता को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएगी.

मनोहर पर्रिकर ने कहा कि बीजेपी जल्द ही अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का एलान कर देगी.

'जनधन से बढ़ा राजस्व'

रक्षा मंत्री ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले पर कहा, "ईडी, आयकर विभाग और अन्य एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं. रक्षा मंत्रालय इस जांच से नहीं जुड़ा है. लेकिन मंत्रालय जांच रिपोर्ट मिलने के बाद इस संबंध में एक्शन लेगा."

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन्हें हम किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे. साथ ही पर्रिकर ने केंद्र सरकार के अब तक के कार्यकाल पर कहा, "हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मेक इन इंडिया और जनधन जैसी कई महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम किया है.

पीएम की अपील का असर

केंद्र की जनधन योजना की वजह से देश में पहली बार 21 करोड़ से ज्यादा लोगों ने बैंकों में अपने खाते खोले और इससे हमारे राजस्व में भी इजाफा हुआ है.

इसके अलावा पीएम की अपील पर करोड़ों लोगों ने देश के अन्य लोगों के लिए अपनी गैस की सब्सिडी को छोड़ दी. जिससे अब हम गरीबों को निःशुल्क गैस कनेक्शन दे रहे हैं."

First published: 11 June 2016, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी