Home » इंडिया » MANOHAR PARRIKAR: SURGICAL STRIKE CREDIT GOES TO MODI
 

मनोहर पर्रिकर: सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता का श्रेय मोदी को

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2016, 14:13 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमाम हिदायतों के बावजूद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की सर्जिकल स्ट्राइक पर बयानबाजी लगातार जारी है. सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने के मामले पर कहा कि इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है, मैंने तो सिर्फ उनका साथ दिया है.

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने ये बातें मुंबई में मटीरियल्स इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेंस में कहीं. उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन को किसी राजनीतिक पार्टी ने नहीं बल्कि सेना ने किया है और इसका श्रेय हर हिंदुस्तानी को जाता है. पर्रिकर ने दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय तो उनको भी जाता है, जिन्हें इस पर शक है.

हालांकि उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन की सफलता के हकदार मुख्य तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उनके निर्णायक रवैये और योजना के जरिए ही ये मुमकिन हो सका है.

गौरतलब हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को सैल्यूट तो किया था, लेकिन साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को पाकिस्तान के प्रोपेगंडा का जवाब देना चाहिए, जिसमें कहा जा रहा है कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुई ही नहीं है.

First published: 12 October 2016, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी