Home » इंडिया » manoj tiwari: arvind kejriwal just like ramvriksh yadav
 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रामवृक्ष यादव से की केजरीवाल की तुलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 17:14 IST
(कैच)

बीजेपी के उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना मथुरा हिंसा के दौरान मारे गए मास्टरमाइंड रामवृक्ष यादव से की.

दरअसल मनोज तिवारी के केजरीवाल पर इस हमले को बीजेपी का पलटवार माना जा रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में ईद मिलन समारोह के दौरान केंद्र की मोदी सरकार को गुंडा बताया था.

केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "मैं केजरीवाल के इस बयान को नीचतापूर्ण मानता हूं."

गायन के क्षेत्र से अभिनय और अब राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले मनोज तिवारी ने कहा ये बेहद दुखद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद पर एक ऐसा शख्स बैठा है, जिसके विधायक अपनी पत्नी को मारते हैं, वो औरत को छेड़ते हैं, घोटाले पर घोटाले करते हैं.

उन्होंने कहा, "क्या हमारे क्रांतिकारी भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव ऐसे ही थे? तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने अपने विधायकों की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की है. इस पर केजरीवाल को तुरंत माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने ऐसा कह कर हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है. हम सब को आहत किया है."

केजरीवाल की आलोचना करते हुए मनोज तिवारी इतने सख्त हो गए कि उन्होंने मथुरा के जवाहर बाग में मारे गए सरगना रामवृक्ष यादव की तुलना उनसे से कर दी. उन्होंने कहा, "केजरीवाल जैसा काम कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनमें और रामवृक्ष यादव में कोई खास अंतर नहीं है."

उन्होंने कहा, "केजरीवाल पूरी संवैधानिक व्यवस्थाओं के खिलाफ हैं. हमारे प्रधानमंत्री जी को गाली देते हैं. सरकारी एजेंसी सीबीआई को गुंडा कहते हैं. दिल्ली पुलिस को गाली देते हैं और केंद्र सरकार को गाली देते हैं."

मनोज तिवारी ने केजरीवाल के इस आरोप पर भी निशाना साधा कि बीजेपी, दिल्ली सरकार नहीं चलने दे रही है. तिवारी ने कहा, "क्या बीजेपी ने कहा था कि 21 संसदीय सचिव बना लो? क्या हमने कहा था कि महिलाओं को प्रताड़ित करो?"

First published: 9 July 2016, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी