Home » इंडिया » Maoists blast bjp office before voting in jharkhand security forces alert
 

BJP कार्यालय को माओवादियों ने बम से उड़ाया, चुनाव का किया बहिष्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 10:11 IST
प्रतीकात्मक् तस्वीर

लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज में स्थित बीजेपी के कार्यलय को माओवादियों ने बम से उड़ा दिया. बता दें कि यहां सोमवार को चुनाव होने वाले हैं. बम विस्फोट के बाद माओवादियों द्वारा लोकतंत्र विरोधी पर्चे फेंके गए. इस पर्चे में चुनाव के बहिष्कार करने की अपील की गई.

बता दें कि झारखंड का पलामू जिले का हरिहरगंज क्षेत्र माओवादियों से प्रभावित क्षेत्र है. इस क्षेत्र में गुरूवार देर रात माओवादियों के 12 उग्रवादियों ने बीजेपी कार्यालय को बम से उड़ा दिया. साथी ही पर्चे भी फेंके. इस पर्चे में राफेल सौदा घोटाला, विजय माल्या के 9000 करोड़ और नीरव मोदी के 11000 करोड़ के घोटाले समेत कई मुद्दों पर लिखा गया है. इसके साथ ही नोटबंदी और धार्मिक अल्पसंख्यक हो रहे हमले का भी जिक्र किया गया है.

काशी में आज नामांकन करेंगे पीएम मोदी, NDA के कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि इस ब्लास्ट से केवल बीजेपी भवन को नुकसान हुआ है. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस मामले की जांच के लिए अधिकारियों के एक टीम का गठन भी किया गया है. बता दें कि यहां भाजपा कार्यालय चार दिन पहले ही बनाया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उग्रवादी भाकपा माओवादी द्वारा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे. इसके बाद वो नारा लगाते हुए बिहार की ओर भाग गए.

काशी में आज नामांकन करेंगे पीएम मोदी, NDA के कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

First published: 26 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी