Home » इंडिया » Mathura Violence: Matter will be investigated at Commissioner level, all those found guilty will be brought to justice says CM Akhilesh Yadav
 

मथुरा हिंसा की कमिश्नर स्तरीय जांच के आदेश, सीएम बोले- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(पीटीआई)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मथुरा में गुरुवार को हुई हिंसा की कमिश्नर स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. जवाहर बाग इलाके में अवैध कब्जा हटाने के दौरान हिंसक झड़प में एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी और एसओ संतोष यादव समेत 24 लोगों की मौत हो गई थी.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "मामले की जांच कमिश्नर स्तर पर की जाएगी. जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी."

सीएम अखिलेश यादव ने कहा, "ये सुनिश्चित किया जाएगा कि मथुरा की हिंसा में साजिश रचने वालों के खिलाफ कानून के मुताबिक कठोरतम कार्रवाई हो. साथ ही आरोपियों के खिलाफ तेजी से अभियोग चलाया जाएगा."

'हथियारों का पूर्वानुमान नहीं था'

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "पुलिस को वहां पूरी तैयारी के साथ जाना चाहिए था, लेकिन उनको इस बारे में कोई अनुमान नहीं था कि अतिक्रमणकारियों ने कितना असलहा और गोला-बारूद इकट्ठा किया हुआ था."

इस बीच यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने मथुरा हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए. बीजेपी को लोगों की मौत पर राजनीति नहीं करनी चाहिए."

First published: 3 June 2016, 3:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी