Home » इंडिया » mathura: when sp & sho died mp hema malini post shot in picture on twitter
 

मथुरा हिंसा: आलोचना के बाद हेमा मालिनी ने हटाया ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(ट्विटर )

मथुरा के जवाहरबाग इलाके में उपद्रवियों के साथ पुलिस की हिंसक झड़प में जब हालात काबू से बाहर थे, उस दौरान इलाके की बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी इस पूरी घटना से बेखबर थीं.

मुंबई में हेमा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं. हेमा मालिनी ने अपने क्षेत्र में हुई भीषण घटना के बजाए अपनी फिल्मों की शूटिंग के बारे में लोगों से ट्विटर पर जानकारी शेयर की.

सांसद हेमा मालिनी का शूटिंग के बारे में ट्वीट (ट्विटर )

जब सांसद हेमा मालिनी के ट्वीट की आलोचना होने लगी, तो विवाद बढ़ता देखकर उन्होंने शूटिंग से जुड़े सारे ट्वीट हटाकर मथुरा हादसे पर शोक जताया.

हेमा मालिनी ने कहा है कि वो जल्द ही दिल्ली जा रही हैं और वहां से तुरंत मथुरा के लिए रवाना होंगी. उन्होंने कहा कि हादसे के बाद से वह मथुरा जिला प्रशासन के संपर्क में हैं और पल-पल की जानकारी ले रही हैं.

हेमा ने ट्वीट किया, "मैं तो आऊंगी ही मगर मेरी उपस्थिति से भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि मथुरा/उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की उपस्थिति."

हेमा मालिना ने ट्विटर पर लिखा, "मैं बहुत संवेदनशील इंसान हूं. मथुरा की घटना पर मुझे बहुत दुख है. लेकिन उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था मुख्य मुद्दा है. इस चर्चा को मोड़िए मत."

हेमा ने लिखा, "मैं मथुरा के प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ताओं के लगातार संपर्क में हूं. मैं दिल्ली के रास्ते में हूं और जल्द से जल्द मथुरा पहुंच जाऊंगी."

हेमा ने अपने अगले ट्वीट में हिंसा के दौरान मारे गए पुलिस अफसरों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी और एसएचओ संतोष कुमार यादव के परिजनों के प्रति मैं शोक संवेदना प्रकट करती हूं, जिन्होंने अपनी ड्यूटी निभाते हुए जान न्यौछावर कर दी."

हेमा ने ट्विटर पर लिखा, "मैं मथुरा के लोगों से दृढ़तापूर्वक अपील करती हूं कि शांति बनाए रखें और हिंसा भड़काने वाले असामाजिक तत्वों के बहकावे में न आएं."

हेमा ने ट्वीट में कहा कि अभी कुछ समय पहले ही मैं मथुरा से लौटी हूं और अब मुझे वहां हुई हिंसा की जानकारी मिली है, जिसमें कई पुलिसकर्मियों की जान चली गई है. बेहद दुखद.

हादसे के बाद ट्वीट पर विवाद

हेमा मालिनी पर पहले भी कई मामलों में असंवेदनशीलता दिखाने के आरोप लग चुके हैं. कुछ महीने पहले हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार राजस्थान के दौसा जिले में एक कार से टकरा गई थी. इसमें हेमा जख्मी हो गई थीं और एक बच्ची भी मारी गई थी.

उस समय हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए हादसे के लिए बच्ची के पिता को जिम्मेदार ठहराया था, जबकि राजस्थान पुलिस का इस मामले में कहना था कि हादसे के समय हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार काफी तेज रफ्तार में थी.

First published: 3 June 2016, 4:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी