Home » इंडिया » mayawati anger on swati singh question
 

स्वाति सिंह के सवाल पर भड़कीं मायावती, कहा- फालतू सवाल के जवाब नहीं देती मैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2016, 15:23 IST
(एजेंसी)

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को चुनौती देते हुए बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि मायावती सामान्य सीट से उनकी पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़के देख लें.

इस मामले में जब मायावती से प्रतिक्रिया मांगी गई, तो वह भड़क गईं. मायावती ने कहा कि उनके पास फालतू सवालों का जवाब देने के लिए समय नहीं है. क्या इसके अलावा कोई और सवाल नहीं है? है तो पूछें.

गौरतलब है कि यूपी बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मऊ में मायावती के खिलाफ टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.

उसके बाद यूपी एसटीएफ ने उन्हें बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार किया था. कोर्ट ने शनिवार को निजी मुचलके पर दयाशंकर सिंह को जमानत दे दी.

दयाशंकर सिंह ने अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में मायावती को किसी भी सामान्य सीट पर उनकी पत्नी के खिलाफ मैदान में उतरने की चुनौती दी है.

दयाशंकर ने मायावती के खिलाफ आरोपों की सीबीआई जांच कराने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो वह इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगे.

स्वाति सिंह का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब दयाशंकर सिंह के बयान के खिलाफ बसपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया था. आरोप है कि इस दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया.

दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में बसपा सुप्रीमो मायावती और राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत चार बड़े बसपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया था. स्वाति का आरोप है कि विवाद में बेवजह उनका, उनकी बेटी और सास का नाम घसीटकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गईं.

First published: 8 August 2016, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी