Home » इंडिया » mayawati election rally in chennai
 

तमिलनाडु चुनाव: मायावती का जयललिता-करुणानिधि पर निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2016, 11:05 IST
बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने चेन्नई में एक चुनावी रैली के दौरान द्रविड़ पार्टियों पर सीधे सीधे हमला बोलते हुए मतदाताओं से मुफ्त उपहारों के प्रलोभनों में नहीं आने की अपील की. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि वे (द्रविड़ पार्टियां) आपकी समस्याओं का समाधान नहीं करेंगी.

चुनावी रैली में बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां आपको मोबाइल फोन जैसे मुफ्त उपहारों का लालच देंगी. लेकिन वे आपकी समस्याओं को नहीं सुलझा पाएंगी.

गौरतलब है कि अपने-अपने चुनावी घोषणापत्रों में सत्तारूढ़ जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक ने जहां पुनः सत्ता वापसी के बाद जनता को मोबाइल फोन और 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है, वहीं विपक्षी करूणानिधि की पार्टी द्रमुक ने जनता को मुफ्त 3-जी और 4-जी कनेक्शन देने की बात कही है.

मायावती ने राज्य विधानसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार के लिए लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि लोगों को नौकरियां और गरीबी से मुक्ति चाहिए.

मायावती ने कहा कि सबको विकास समता के साथ चाहिए, न कि कोई बड़ा हो या फिर कोई छोटा. बसपा आपको समता का हक देगी. साथ ही मायावती ने कहा कि बाबा साहब और मान्यवर कांशीराम जी के सपने को सच करने के लिए आपको बसपा को वोट देना चाहिए.

First published: 9 May 2016, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी