Home » इंडिया » Mecca Masjid blast cases will be declared in Aseemanand West Bengal for BJP!
 

स्वामी असीमानंद पश्चिम बंगाल में करेंगे BJP के लिए प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 12:03 IST

मक्का मस्जिद केस में असीमानंद को एनआईए की अदालत द्वारा बरी किये जाने के बाद अब वह राजनीति में कदम रख सकते हैं. एक रिपोर्ट की माने तो स्वामी असीमानंद अब पश्चिम बंगाल में बीजेपी के लिए काम करते नजर आएंगे. इस मामले में बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि वह काफी लंबे समय से स्वामी असीमानंद को जानते हैं और मैं उनसे बात कर उन्हें पश्चिम बंगाल लाने की कोशिश करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि असीमानंद बंगाल में लम्बे समय से आदिवासियों के लिए काम करते रहे हैं, इसलिए वह हमारी मदद कर सकते हैं.

 

असीमानंद के छोटे भाई सुशांत शंकर जो बंगाल की हुगली इकाई के सेक्रेटरी हैं, का कहना है कि हमारा पूरा परिवार संघ परिवार को समर्पित है. अगर भाई यहां आकर बीजेपी के लिए काम करेंगे तो हमें बेहद खुशी होगी.

गौरतलब है कि असीमानंद को मक्का ब्लास्ट मामले में बरी किये जाने के बाद बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस फैसले से कांग्रेस पार्टी के चेहरे पर से मुखौटा उतर गया है. कांग्रेस पार्टी जिस प्रकार से हिन्दू आंतकवाद के नाम पर हिन्दू धर्म को बदनाम कर तुष्टिकरण की राजनीति करने का काम कर रही थी उसका आज पर्दाफाश हो गया है.

ये भी पढ़ें : मक्का मस्जिद ब्लास्ट: ओवैसी ने NIA को बताया गूंगा-बहरा

First published: 20 April 2018, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी