Home » इंडिया » Meerut: BJP leader beaten husband and wife after a minor hit in the car
 

BJP नेता ने कार से मारी टक्कर, महिला ने किया विरोध तो फाड़ डाले कपड़े, पति ने पहनाई अपनी टी-शर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 13:13 IST
(google)

मेरठ में एक भाजपा नेता ने गुंडागर्दी की हद पार कर दी. भाजपा नेता ने कार से टक्कर मारने के बाद कथित रूप से एक महिला के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ डाले. इसके बाद महिला के पति ने अपनी टी-शर्ट निकालकर अपनी पत्नी को कपड़े पहनाए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेरठ के जागृति विहार सेक्टर-6 के रहने वाले दरोगा तेज बहादुर सिंह के बेटे प्रशांत अपनी पत्नी के साथ पीएल शर्मा रोड स्थित डॉक्टर के क्लीनिक जा रहे थे. रास्ते में सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मेघदूत पुलिया चौराहे पर भाजपा नेता दिग्विजय सिंह की स्कार्पियो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.

जब पति-पत्नी ने टक्कर का विरोध किया तो दिग्विजय सिंह समेत दो भाजपा कार्यकर्त्ताओं और गाड़ी में बुरका पहने बैठी एक महिला ने पति-पत्नी के साथ मारपीट कर दी. मामला इतना बढ़ गया कि भाजपा नेताओं ने प्रशांत की पत्नी के कपड़े तक फाड़ डाले.

पत्नी के कपड़े फटने के बाद प्रशांत ने अपनी शर्ट निकाल कर उनको पहनाई. इसे बाद गुस्से में प्रशांत की पत्नी भाजपा नेता की गाड़ी के आगे लेट गई. इस कारण चौराहे पर जाम लग गया. बीजेपी कार्यकर्ता लगातार पति-पत्नी को धमकी देते रहे. इसके बाद वहां पुलिस आ गई.

भाजपा नेताओं के पक्ष के करीब 150 लोग वहां इकट्ठा हो गए. भाजपा नेताओं ने थाने में खूब हंगामा किया. पुलिस ने मामले को समझा-बुझा कर शांत करने की कोशिश की लेकिन दंपत्ति ने कहा कि सरेआम उनके साथ मारपीट की गई और कपड़े फाड़े गए. इस वजह से वह समझौता नहीं करेंगे.

दंपत्ति ने भाजपा नेता दिग्विजय सिंह व एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी और एससी-एसटी एक्ट में तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है.

कांग्रेस का दावा निकला झूठा ! रक्षा मंत्रालय ने बताया- UPA के शासनकाल मेंं नहीं हुई कोई सर्जिकल स्ट्राइक

First published: 8 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी