Home » इंडिया » Meerut: Five members of family commit suicide due to financial debt
 

मेरठ: कर्ज के बोझ से दबे एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:22 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ट्रान्सपोर्ट नगर इलाके में रघुकुल विहार कॉलोनी में शुक्रवार को एक ऑटो पार्ट्स कारोबारी ने परिवार के पांच सदस्यों के साथ खुदकुशी कर ली.

कारोबारी ने जहर खाकर खुदकुशी की जबकि उसके परिवार के शेष सदस्यों ने फांसी लगा कर खुदकुशी की है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस घटना की जांच में जुटी है. मौके से मिले तीन सुसाइड नोटों के आधार पर पुलिस घटना को खुदकुशी का मामला बता रही है. सुसाइड नोट में कहा गया है कि वह कारोबार में भारी नुकसान होने के कारण मौत को गले लगा रहे हैं.

एसएसपी जे रविन्दर गौड ने घटना की जानकारी देते हुए मृतकों के नाम मोहन अरोड़ा (65) उनकी पत्नी कृष्णा अरोड़ा (62), पुत्र विनीत अरोड़ा (40), पूजा अरोड़ा (38) अभिषेक (21) बताए हैं. एसएसपी के अनुसार मौके से मोहन अरोड़ा, विनीत अरोड़ा और पूजा अरोड़ा के हाथ के लिखे तीन सुसाइड नोट मिले हैं.

एसएसपी के अनुसार घटना का पता शुक्रवार सुबह तब लगा जब व्यापारी का मुनीम सुबह कारोबारी के घर पहुंचा. घर का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी प्रयास करने के बाद भी जब अंदर से कोई दरवाजा खोलने नहीं आया तो मुनीम ने अनहोनी की आशंका से आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी. पुलिस घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसी तो मोहन अरोड़ा का शव एक तरफ फर्श पर पड़ा मिला.

परिवार के शेष सदस्यों का शव फांसी पर लटका मिला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

First published: 7 October 2016, 5:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी