Home » इंडिया » Road romeo thrashed publicly by a girl in Rajasthan
 

रोड रोमियो पर राजस्थान की 'मर्दानी' ने बरसाए थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 26 September 2016, 17:12 IST
(पत्रिका)

राजस्थान में एक मनचले से परेशान लड़की ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि अब वो कभी जीवन में पलटकर ऐसी गुस्ताखी करने की जुर्रत नहीं करेगा. मामला राजसमंद जिले का है.

शहर में सोमवार को सरेराह जब एक लड़की के साथ मनचले ने छेड़छाड़ की, तो लड़की ने उसकी जमकर धुनाई कर डाली. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने इस दौरान मनचले को जमकर कोसा. कैच इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

भद्दे इशारे पर भड़का गुस्सा

घटनाक्रम के मुताबिक सोमवार सुबह 11 बजे के करीब जलचक्की चौराहे के पास एक लड़की अपनी सहेली का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान वहां खड़े एक मनचले ने उसे साथ चलने का इशारा किया, तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

मौके पर ही लड़की ने मनचले की धुनाई शुरू कर दी. इतने में उसकी सहेली और दूसरे लोग भी इकट्ठा हो गए तो लड़की ने सारा माजरा बताया. लड़की इसके बाद भी नहीं रुकी और बार-बार लड़के को बुरा-भला कहते हुए थप्पड़ों की बरसात कर दी.

घटना के चश्मदीदों ने धुनाई का वीडियो भी बना लिया, जो वायरल हो रहा है. पिटाई के दौरान जब बीच में मनचला भागने की कोशिश करने लगा, तो लड़की ने उसकी बाइक भी पटक दी.

ऐसी जबर्दस्त धुनाई होने पर मनचला भी सकते में आ गया और उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. बाद में जब लड़की अपनी सहेली के साथ वहां से चली गई, तो वह भी पीछे से खिसक लिया.

First published: 26 September 2016, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी