Home » इंडिया » Meet your favourite Prime Minister Narendra Modi by spending only five rupees
 

मात्र 5 रुपये खर्च करके मिलें अपने चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, बस करना होगा ये काम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 16:12 IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान समय में दुनिया के कुछ सबसे चहेते प्रधानमंत्रियों में से एक माने जाते हैं. देश ही नहीं दुनिया में भी उनकी लोकप्रियता के चर्चे हैं. बच्चे उनसे मिलना चाहते हैं तो बुजुर्गों की आंखें उनका दीदार करना चाहती हैं. वहीं महिलाएं भी उनको सम्मान की नजरों से देखती हैं. वह जहां भी जाते हैं भीड़ उनकी तरफ खिंचती चली आती है. 

अगर आपके मन में भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत है. आप अपनी इस चाहत को पूरा करना चाहते हैं तो आपको जल्द ही उनसे मिलने का मौका मिल सकता है. इसके लिए आपको कुछ खास नहीं बल्कि सिर्फ पांच रुपये खर्च करने होंगे.

 

बस आपको अपने मोबाइल में पीएम मोदी का नमो ऐप डाउनलोड करना होगा. इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको भारतीय जनता पार्टी को मात्र पांच रुपये डोनेशन देना है. इस बाबत बीजेपी ने कहा है कि ऐप के जरिए देश का कोई भी नागरिक 5 रुपये से 1000 रुपये तक बतौर चंदा जमा कर सकता है और इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर सकता है.

पढ़ें- योगी के मुस्लिम मंत्री ने किया ओवैसी पर हमला, बोले- उनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भागे थे

हालांकि पीएम मोदी से मिलने के लिए एक शर्त भी है. दरअसल, जब अाप भाजपा को डोनेशन देंगे इसके बाद आपको नमो ऐप के जरिए एक रेफरल कोड दिया जाएगा. आपको इस कोड को 100 लोगों के साथ शेयर करना होगा. अगर आपके उस लिंक से सभी 100 लोग भाजपा को चंदा दे देते हैं, तो आपको प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का मौका दिया जाएगा.

First published: 3 December 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी