Home » इंडिया » Meeting held in nagpur university of 3 people and the bill for breakfast was 1 50 lakh
 

यूनिवर्सिटी को लगा तगड़ा झटका, दो दिन में तीन लोग पी गए 1.50 लाख की चाय

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 17:43 IST

नागपुर विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ स्टडीज की बैठक में तीन लोग सिर्फ दो दिन के अंदर 1.5 लाख रुपए का चाय और नाश्ता खा गए. सबसे हैरानी की बात ये है कि इन लोगों ने दो दिन में 99 कप चाय और 25 कप कॉफी पी थी. साथ ही नाश्त किया है. इस मामले के साबसे आने के बाद यूनिवर्सिटी के बोर्ड ऑफ अध्यक्ष काफी हैरान हो गए है.

खबरों के मुताबिक, विश्वविद्यालय के वीसी के पास जब बिल पास होने के लिए गया, तो वह इस बिल को देखकर दंग रह गए. बिल देखते ही उन्होंने बिल को मंजूर करने से मना कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं.

 

इस बिल की जानकारी सबसे पहले वित्त और लेखा विभाग के सेक्‍शन हेड को हुई, जैसे ही उन्होंने बिल देखा उनके होश उड़ गए. हेड ने बिल को मंजूर करने से इनकार कर दिया. साथ ही वीसी से इसकी शिकायत की. साथ ही अध्ययन बोर्ड को यह बिल वापस करते हुए इस पर स्पष्टीकरण मांगा.

बिल को देखने के बाद अध्ययन बोर्ड से कहा, "यदि उनके हिसाब से यह बिल सही है तो वे साबित करें कि दो दिन में तीन लोग 99 चाय और 25 कॉफी कैसे पी गए?" इसके साथ ही बोर्ड ऑफ अध्यक्ष ने कहा कि इस बात को वे लिखित में स्पष्ट करके दें.

बोर्ड ऑफ अध्यक्ष ने कहा, "बोर्ड ऑफ स्टडीज की बैठक पिछले महीने विश्वविद्यालय में आयोजित हुई थी. इसमें पाठ्यक्रम और शैखिक सत्र को लेकर चर्चा की गई थी. बैठक में बोर्ड के सदस्यों के लिए विश्वविद्यालय की तरफ से चाय नाश्ते का प्रबंध किया गया था."

IPS ने स्वरा भास्कर पर कसा तंज, बोले- चुनिंदा मौकों पर निकलता है स्वरा का स्वर, और फिर एक्ट्रेस ने..

First published: 28 June 2019, 14:10 IST
 
अगली कहानी