Home » इंडिया » Mehbooba Mufti says Pakistan is not kept theirs nuclear bomb for Eid
 

PM मोदी ने दी पाक को चेतावनी तो बोलीं महबूबा- पाकिस्तान ने अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 19:09 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले राजस्थान के बाड़मेर में पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि भारत ने अपने परमाणु बम दिवाली के नहीं रखे हैं. इसके बाद अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के सपोर्ट में आ गई हैं. महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि पाकिस्तान ने भी अपने परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखे हैं.

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, "अगर भारत ने न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो पाकिस्तान ने क्या इसे ईद के लिए रखा है? प्रधानमंत्री मोदी को इस तरह की निम्न राजनीति से दूर रहना चाहिए." हालांकि महबूबा के इस बयान को लोग पाकिस्तान परस्त और भारत विरोधी करार दे रहे हैं. 

दरअसल, रविवार को बाड़मेर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि भारत ने अब पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति छोड़ दी है. पीएम ने कहा था कि पहले आए दिन पाकिस्तान परमाणु हमले की धमकी देता था और कहता था कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है.

पीएम मोदी ने इसके आगे कहा था, "तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?" पीएम मोदी ने कहा था कि आज का भारत युद्ध के बिना पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर कर रहा है. उन्होंने कहा था कि आतंकियों के मन में हमने डर पैदा किया है.

पीएम मोदी ने कहा था कि हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है और उसे कटोरा लेकर दुनियाभर में घूमने के लिए मजबूर कर दिया है. उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार के दौरान ही भारत दुनिया की उन शक्तियों में शामिल हुआ जिनके पास जल, थल, नभ, तीनों जगहों से न्यूक्लियर हमला करने की क्षमता है.

'आजम खान की एक्स-रे जैसी आंखें मायावती के ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी'

भारत के इस कदम से 6 साल की सबसे बदतर स्थिति में पहुंची पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, बौखलाए इमरान खान

First published: 22 April 2019, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी