Home » इंडिया » #MeToo: Haryana 10th class student write about sexual exploitation by uncle and cousin in answet seet
 

10वीं की छात्रा ने आंसर सीट में लिखा- चचेरा भाई रात में मेरे कमरे में आता है और.. पढ़कर टीचर के उड़े होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 18:16 IST

#MeToo अभियान के तहत देश के कई नामी-गिरामी लोगों पर सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगे हैं. इसी के तहत हरियाणा की एक दसवीं की छात्रा ने अपने साथ हुए यौन शौषण की आपबीती आंसर सीट में लिख डाली, जिसे पढ़कर टीचर के होश उड़ गए. छात्रा ने उसके साथ चाचा और चचेरे भाई द्वारा की गई करतूत आंसर सीट में लिख डाली.

हरियाणा के गुरुग्राम में दसवीं की एक छात्रा ने अपने साथ हो रहे यौन शोषण का चौंकाने वाला खुलासा किया. छात्रा ने टेस्ट के दौरान आसंर शीट में ऐसी बातें लिख दीं, जिसे पढ़कर टीचर और स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए. छात्रा ने लिखा, "मेरे चाचा और चचेरा भाई लंबे समय से मेरे साथ छेड़छाड़ और यौन शोषण कर रहे हैं. डर और बदनामी के डर से मैं यह बात किसी को बता नहीं पा रही. मेरा चचेरा भाई रात में मेरे कमरे में आता है और मेरे साथ जबरदस्ती करता है."

पढ़ें- #MeToo कैंपेन का मलाइका ने किया सपोर्ट तो शिल्पा शिंदे ने दिया चौंका देने वाला बयान

टीचर ने जब छात्रा की आंसर शीट चेक की तो उसके होश उड़ गए. टीचर ने पूरा मामला स्कूल प्रशासन तक पहुंचाया. इसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद पुलिस ने चाचा और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पढ़ें- #MeToo: साजिद खान भी आए लपेटे में, एक नहीं तीन महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा- पूछा था मास्टरबेट करती हो?

बता दें कि देश भर में चल रहे मी टू आंदोलन की आंच बड़े-बड़े नामों तक पहुंची है. मोदी सरकार में मंत्री एमजे अकबर पर भी कई महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

First published: 12 October 2018, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी