Home » इंडिया » MHA Official says Home Minister Amit Shah COVID19 test has not been conducted so far
 

अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट को लेकर मनोज तिवारी ने फर्जी ट्वीट कर कराई फजीहत, करना पड़ा डिलीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2020, 14:24 IST

Coronavirus: गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट को लेकर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव. इसके बाद ट्विटर पर 'अमित शाह कम बैक' ट्रेंड करने लगा. हालांकि थोड़ी देर में ही पता चल गया कि मनोज तिवारी ने फर्जी खबर ट्वीट की थी.

दरअसल, गृह मंत्रालय ने इस बाबत एक ट्वीट कर जानकारी दी कि गृह मंत्री का कोई कोरोना टेस्ट नहीं किया गया है. इसके बाद मनोज तिवारी को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा. गृह मंत्रालय ने अमित शाह की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है.

गृह मंत्रालय के अधिकारी के हवाले से न्यूज एजेंसी ने यह जानकारी दी. एएनआई ने ट्वीट कर बताया कि अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका अभी तक कोई कोविड टेस्ट नहीं किया गया है. गृहमंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. शाह ने स्वयं ट्वीट कर बताया था कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर दी जानकारी- अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव

अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा था कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह भी अपनी कोरोना जांच करा लें. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में उनका देखरेख चिकित्सकों की एक टीम कर रही है.

अमित शाह अस्पताल से सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं. अस्पताल से ही कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में हर स्थिति पर खुद मॉनिटर कर रहे हैं. बता दें कि भारत में अब तक 21 लाख 52 हजार 20 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. भारत में 43,453 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो चुकी है. 

Coronavirus: भारत में पिछले 4 दिनों के आंकड़े देखकर खौफ में आ जाएंगे आप, दुनिया में सबसे ज्यादा

देश के नए CAG बने गिरीश चंद्र मुर्मू, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के पद से दिया था इस्तीफा

First published: 9 August 2020, 14:24 IST
 
अगली कहानी