Home » इंडिया » Minister Ashwini Choubey threatens police personnel for registering case against BJP worker
 

Video: मोदी के मंत्री ने पुलिस अफसर को दी सरेआम धमकी, कहा- उतरवा देंगे तुम्हारी वर्दी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2019, 15:10 IST

मोदी सरकार में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक पुलिस वाले की वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे हैं. अपने लोकसभा क्षेत्र बक्सर में अश्विनी चौबे ने जनता दरबार लगाया था. इस दौरान वह सरेआम एक थानेदार पर भड़क गए.

दरअसल, जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनते समय एक व्यक्ति ने अश्विनी चौबे से डुमराव थाना के एएसआई के खिलाफ शिकायत की. व्यक्ति ने बताया कि उनका नाम गुंडा रजिस्टर में डाल दिया गया है. यह शिकायत सुनते ही अश्विनी चौबे ने पुलिस अधिकारी को तलब किया. इसके बाद उन्होंने सबके सामने अधिकारी की खूब क्लास लगाई.

अश्विनी चौबे इतने गुस्से में थे कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या हुआ आपकी वर्दी उतर सकती है. मंत्री जी ने सबके सामने थानेदार से व्यक्ति की ओर दिखाकर कहा, "ये गुंडा दिखाई पड़ रहा है? बताइये, बताईये आप. आप एक अधिकारी हैं, दरोगा हैं किसी को भी गुंडा बता देंगे आप?"

वह काफी भड़के हुए दिखाई दे रहे थे. आगे उन्होंने कहा, "किसने कहा था गुंडा का नोटिस देने के लिए? अभी बताओ, एसपी कहा था या डीजीपी? किसी को भी गुंडा बता देंगे आप? जो गुंडा है, उसकी गुंडागर्दी तो आप ठीक कर नहीं पाएंगे, जो सीधा है उसको गुंडा बता रहे हैं. नोटिस दे देते हैं. आम आदमी को नोटिस के बदले आप पर कार्रवाई कर देंगे, तो कहां जाएंगे? वर्दी उतर सकती है आपकी. समझते हैं आप. वर्दी उतर सकती है आपकी." 

हालांकि जब उनके बयान पर बवाल मचा तो इस पर उन्होंने सफाई दी है. मंत्री जी का कहना है कि वह पुलिस को किसी को गुंडा कहने से रोक रहे थे. अश्विनी चौबे ने बताया, "भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने साल 2003 में भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ प्रदर्शन किया था, इस पर वर्तमान प्रशासन द्वारा उन्हें 'गुंडा' कहा गया. जिस पर मैंने पुलिस कर्मी से कहा कि किसी को गुंडा कहना सही नहीं है."

सेब से भी महंगे प्याज ने मचाया बवाल, चोरों ने चुराए 8 लाख के प्याज, पुलिस के उड़ गए होश

'कश्मीर में 50 हजार मंदिरों को किया गया था बंद, जल्द कपाट खुलवाएगी मोदी सरकार'

First published: 24 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी