Home » इंडिया » miss world 2017 Manushi Chhillar gives answers to Pakistan Claiming Their Women Can Easily win contest
 

खूबसूरती का पाठ पढ़ाते हुए मानुषी छिल्लर ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2017, 12:25 IST
(यूट्यूब)

दुनिया जीतकर मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भारत आ चुकी हैं उनका मुंबई में बेहतरीन स्वागत किया गया. मिस वर्ल्ड बनने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब देते हुए मानुषी ने सबको हैरान कर दिया.

दरअसल, मिस वर्ल्ड 2017 का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. मुंबई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे यह पूछा गया कि आपके ताज जीतने पर पाकिस्तान में यह विवाद शुरू हो गया कि हमारे देश में मिस वर्ल्ड से ज्यादा खूबसूरत चेहेरे बुर्के में रहते हैं. 

इस पर मानुषी ने कहा कि, "इस पर मैं बस यही कहना चाहती हूं कि यह बाहरी सुंदरता की बात नहीं है. अगर आप इस प्रतियोगिता को देखेंगे तो हर लड़की बहुत ही अधिक सुंदर थी. लेकिन मेरा मानना है कि यहां यह देखा जाता है कि आप आपकी सुंदरता का उपयोग कर किस प्रकार लोगों का भला कर सकते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मेरा मानना है कि इस स्पर्धा में एक खूबसूरत चेहरा नहीं बल्कि एक खूबसूरत दिल तलाशा जाता है जो कि उन सभी खूबसूरत चेहरों का प्रतिनिधित्व कर सके और इसके लिए यह मायने नहीं रखता कि आप विश्व के किस देश से हैं बल्कि यह बात उस एक व्यक्ति की है जो कि विश्व में अपना योगदान देकर कुछ बदलाव ला सकें."

First published: 28 November 2017, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी