Home » इंडिया » Missing nashik six girls traced outside shahrukh khan home mannat in Mumbai
 

घर से भागी 6 लड़कियां शाहरुख़ के बंगले 'मन्नत' के बाहर मिलीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 10:17 IST

नासिक से दो दिन पहले एक ही परिवार की कथित तौर पर 'लापता' हुईं छह नाबालिग लड़कियों का पुलिस ने मुंबई में शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर पता लगाया. ये लड़कियां अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने वहां पहुंच गई थीं.

पुलिस के मुताबिक, लड़कियों के अभिभावकों ने घर में उनके नहीं दिखने के बाद 23 मई की रात म्हासरूल थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. म्हासरूल थाने के प्रभारी सुभाष चंद्र देशमुख ने बताया कि शाहरुख खान की युवा प्रशंसकों में सभी चचेरी बहनें हैं, जिसकी उम्र 12 से 15 के बीच है. 

23 मई को नासिक से दादर पहुंचीं

ये लड़कियां 23 मई की शाम अपने घर से निकल गईं और जिले के कलवान तालुका में प्रसिद्ध नंदूरी मंदिर गईं. इसके बाद वे सभी नासिक रोड रेलवे स्टेशन पहुंची और शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर दादर पहुंच गईं. वहां पहुंचने पर अभिनेता को देखने उनके घर के बाहर वे सभी पहुंच गईं. 

देशमुख ने बताया कि नासिक से एक पुलिस टीम को लड़कियों के ठिकानों के बारे में पता करने के लिए मुंबई भेजा गया, जहां से 24 घंटे के भीतर लड़कियों को सुरक्षित वापस ले आया गया. लड़कियों को नासिक वापस लाने के बाद उन्हें पुलिस से सलाह-मशविरे के बाद अभिभावकों को सौंप दिया गया. 

First published: 26 May 2017, 10:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी