Home » इंडिया » MJ Akbarsays, allegations of misconduct made against me are false and fabricated, he to take legal action against accusations made against h
 

एमजे अकबर ने यौन शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- करूंगा कानूनी कार्रवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 16:33 IST
(file photo )

#MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने सफाई दी है, उन्होंने कई महिला पत्रकारों द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया है. उन्होंने कहा है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे और मनगंढ़त है. बता दें एमजे अकबर विदेश दौरे पर थे. वह आज ही देश वापस लौटे हैं. उन्होंने सुबह कहा था कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों पर बाद में बयान जारी करेंगे.

मीडिया खबरों के मुताबिक, एमजे अकबर ने यौन शोषण के आरोपों पर एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि साक्ष्य के बिना आरोप कुछ वर्गों के बीच एक वायरल बुखार बन गया है.जो कुछ भी मामला है. मेरे वकील इन आधारहीन आरोपों को देखेंगे और भविष्य में हमारी कानूनी कार्रवाई तय करेंगे. '

 

 

#Metoo के तहत लगे आरोपों पर उन्होंने कहा कि  आम चुनाव से कुछ महीने पहले यह तूफान क्यों उठ गया है? क्या कोई एजेंडा है? आप ही फैसला करें.  इन झूठे, आधारहीन और मनगढ़ंत आरोपों ने मेरी प्रतिष्ठा और सद्भावना को अपूरणीय क्षति पहुंचाई है. 

आपको बता दें कि मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर करीब 10 महिलाओं ने #Metoo के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. अकबर पर आरोप है कि उन्होंने अखबार का संपादक होने के दौरान उनका यौन शोषण किया था. इन आरोपों के बाद इस पर राजनीति भी शुरू हो गई थी. कांग्रेस लगातार अकबर से इस्तीफे की मांग कर रही है. अकबर पर इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है. हालांकि मीडिया में कहीं उनके इस्तीफा दे देने और कहीं उनके इस्तीफा नहीं देने की खबरें चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- #MeToo: एमजे अकबर भारत लौटे, यौन शोषण पर कहा- बाद में देंगे बयान, इस्तीफे पर साधी चुप्पी

 

First published: 14 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी